आजकल पुरे  दुनिया में पंजाबी गाने का लोकप्रियता काफी तेज़ी से आगे बढ़ रही है। इन्ही पंजाबी सिंगर  में से एक ऐसे सिंगर है जिनका आजकल पुरे हिंदुस्तान  उनके गाने का काफी चर्चा में है। उनका नाम गुरु रंधवा है। गुरु रंधवा का जन्म 30 AUG 1991 को पंजाब के गुरदाशपुर के नूरपुर गाँव में हुआ था। गुरु को बचपन से ही गाने  बहुत शौक था। उनका सपना था की बारे होकर उनको एक प्रसिद्ध सिंगर बनाना है। और आज उनकी लगन और मेहनत की वजह से आज वो पुरे दुनिया में चर्चित है। उनका बचपना गुरदासपुर में ही गुजरा था। जब गुरु रंधवा तीसरी क्लास में थे तब उन्होंने एक सिनिंग कम्पटीटशन में भाग लिया था और वो ऐसा गाना गए सबका दिल को मोह लिया और उनको तीसरी रैंक भी मिला। गुरु रंधवा 12 तक गुरदासपुर से ही पड़े किये ,उसके बाद वो दिल्ली आ गए और वह से ग्रेजुएशन की। गुरु रंधवा को बचपन से सिंगर बनने का ठान  इसीलिए उन्होंने JOB के लिए APPLY नहीं किया। उसके बाद उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में मार्केटिंग और बिजनेस के पढाई के लिए IIBM से MBA की पढाई की। 6 साल के अंदर न केवल भारत बल्कि पुरे दुनिया में अपनी सिंगिंग की पहचान बनाने वाले गुरु रधाव

16 साल की ये लड़की बन गई है दुनिया की सबसे हॉट मॉडल, हो रही हैं वायरल

हम जिस लड़की की बात कर रहे हैं वह अमेरिका की सबसे हॉट लड़की मानी जाती हैं. 24 साल की इस खूबसूरत लड़की का नाम है मर्सिडीज मैरी. मैरी आजकल देश भर में अपनी खूबसूरती के चलते मशहूर हो रही हैं. बता दें कि मैरी कोई आम लड़की नहीं बल्कि एक सुपर मॉडल और अभिनेत्री हैं. मर्सिडीज मैरी इतनी खूबसूरत हैं कि आजकल उनकी डिमांड हर जगह है.
loading...
वह अपनी आकर्षक अदाओं और खूबसूरती से बड़ी-बड़ी मॉडल को मात दे रही हैं. कहा जा रहा है कि मैरी दुनिया की सबसे आकर्षक लुक वाली मॉडल हैं. मैरी पहले से ही बहुत खूबसूरत हैं. वह सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से मैरी ने खुद को इतना फेमस कर दिया है कि आज उनके लाखों में फॉलोअर्स हैं.

loading...
पढ़ाई खत्म हो जाने के बाद वह न्यूयॉर्क शिफ्ट हो गईं और फैशन इंडस्ट्री से जुड़ गईं. मॉडलिंग के साथ-साथ उन्होंने ‘फैशन इंस्टिट्यूट ऑफ़ डिज़ाइन एंड मर्चेडाइजिंग’ से डिग्री हासिल की. यहां से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वह फैशन ब्लॉगिंग की दुनिया में आ गईं. उन्होंने ब्लॉगिंग के साथ-साथ अपने मॉडलिंग करियर को भी जारी रखा. मर्सिडीज मैरी बहुत छोटी उम्र से ही मॉडलिंग करने लगी थीं. महज 16 साल की उम्र से उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी. आपको बता दें कि इन सब के अलाव मैरी को म्यूजिक का भी बहुत शौक है.

Comments